स्टार किड्स के पास 10 फिल्में हैं, एक नहीं चली तो फर्क नहीं पड़ता

Spread the love

Bollywood News in Hindi

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद नेपोटिज्म एक बड़ी बहस बन गया है। सोशल मीडिया से लेकर स्टार्स के इंटरव्यू तक। हर जगह ये सवाल जरूर उभर कर सामने आ रहा है कि क्या नेपोटिज्म और स्टार किड्स को मिल रहे अधिक मौकों का असर बाकी के कलाकारों पर पड़ रहा है। क्या उन्हें अधिक मेहनत और हर वक्त खुद को साबित करने की कोशिश करनी पड़ रही है। ऐसे में हिना खान ने इस पर अपनी बेबाकी से राय रखी। हिना खान लगातार टीवी के साथ फिल्म और वेब सीरीज में सक्रिय हैं।

जल्द ही उनकी नई सीरीज अनलॅाक रिलीज हो रही है। ऐसे में एक वेबसाइट से बातचीत में हिना खान ने इस संबंध में अपनी राय और खुद का संघर्ष बताया है। यहां पढ़ें विस्तार से कि हिना खान ने स्टार किडस् की फिल्मों से खुद की कैसी तुलना की है।

नेपोटिज्म पर बोलीं हिना खान आज तक से बातचीत में हिना खान ने कहा कि संंघर्ष करना एक हिस्सा है। किसी को मौका मिलता है तो किसी को नहीं मिलता है। कई बार मौका मिलता भी है तो आपकी परफॉरमेंस 100 प्रतिशत नहीं होती है। कई बार प्रतिभा होने के बाद भी ऐसे मौके नहीं मिलते जो बाकी लोगों को मिल रहे होते हैं।

10 फिल्में के बाद मेहनत लगती है एक निर्माता की नजर में आने के लिए मैंने टीवी से अपना सफर शुरू किया। मैंने फिल्में की वेब सीरीज की। शॅार्ट फिल्में और म्यूजिक वीडियो भी किया। मैं हर कोशिश कर रही हूं। मैं जानती हूं कि 10 फिल्में और कई सारे म्यूजिक वीडियोज कर लूं उसमें मेरा काम अच्छा होना चाहिए। वो बहुत जरूरी है। शायद अच्छा काम करूं तो कोई नोटिस कर ले। एक निर्देशक-निर्माता के नजर में आने के लिए हमें बहुत मेहनत करनी होती है।

स्टार किड्स के पास 10 फिल्में हैं नेपोटिज्म की जो चर्चा इन दिनों हो रही है उस पर इतना ही कहना है कि जो स्टार किड्स हैं या जो इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं उन्हें विशेषाधिकार मिला है। उनके पास 10 फिल्में हैं। अगर एक फिल्म नहीं चली तो उन्हें फर्क नहीं पड़ता है।

मुझे दूसरा मौका नहीं मिलेगा लेकिन अगर मैंने कोई बड़ी फिल्म की और वो नहीं चली तो मुझे दूसरा चांस नहीं मिलेगा। यहां केवल एक यही फर्क है। उनकी फिल्में चले या ना चले, उनके पास कई फिल्में तैयार हैं। कोई भी पहले से प्रतिभा शाली नहीं होता। आप उनकी पहली फिल्में देख लें और अब देखिए।

ऐसे स्टार किड्स को मौका मिल जाता है अगर में भी अपने शो का पहला एपिसोड देखूं और आज का काम देखूं तो काफी बदलाव है। समय के साथ सब खुद को निखारते हैं। ऐसे स्टार किड्स को मौका मिल जाता है, समय के साथ वो खुद की काबिलियत को बदलते हैं।

हिना ने गाया सुशांत का गाना आपको बता दें कि हिना खान ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनके कुछ सांग को खुद अपनी आवाज में गाकर उसका वीडियो भी पोस्ट किया था। जिसे काफी तेजी से देखा गया।


Spread the love