CPA Marketing क्या है और इससे पैसे कैसे कमाए ?

Spread the love

हेलो दोस्तों आप सभी अच्छे होंगे और खुश होने मेरी आशा है। आप सभी की इच्छा होगी की ज्यादा से ज्यादा एअर्निंग कैसे किया जाये। अपनी जिंदगी में आपको और हर किसी को किउ न में खुद किउ न होऊं खुद को हमे सब को ज्यादा से ज्यादा पैसे कमाने की इच्छा होती है। कम एअर्निंग की तरह तो किसी का ध्यान नहीं जाता तो में बताना चाहती हूँ की। आप सभी को अच्छा पैसा एअर्निंग का तरीका बताया जाये आज का टॉपिक ऐसा है जो किसी को भी इस टॉपिक से बंचित नहीं रखना चाहता। पैसे कैसे कमाए ये हम निचे बताएंगे आपको।

CPA Marketing क्या है

CPA Marketing क्या है इसके बारे में तो सब को पता ही होगा। ये एक मंच है जिसके द्वारा पैसे आप लोग कमा सकते है जिसको नहीं पता उसको हम बताएंगे अच्छे से एक्सप्लेन कर के बहुत से लोगो को इसके बारे में नहीं पता होता। तो चिंता की कोई बात नहीं है आप आसानी से इस के बारे में जान जाओगे। और अच्छे से इसका इस्तेमाल कैसे कैसे करना है कब करना है। इससे पैसे कैसे कमा सकते हो सब पता लग जायेगा। इसकी बिना जानकारी के आपको कुछ करना नहीं आएगा उसके लिए जानकर आप हमसे लिज्जिए। कॉस्ट पर एक्शन और एक्यूजीशन CPA Marketing का मतलब है। ये काम ऑनलाइन किये जाते है जो में आपको बताने  जा रही हूँ जैसे की ऑनलाइन प्रोडक्ट की या किसी भी चीज की सेलिंग होती है। या किसी भी प्रोडक्ट की सेलिंग होती है। कुछ रजिस्ट्रशन करने हो या मेल सिघनिंग करना हो ये फ्री होता है। सबसे बड़ी बात होती है। की इसमें कोई पैसे नहीं लगते न ही कोई क्रेडिट कार्ड की जरुरत होती है।अफिलिएट का जो स्टेटस है उसमे जितना सलिंग होता है पर सेल को देख कर ही कमीशन मिलता है। अगर सेल काम होगी तो उतना कमीशन मिलेगा अगर ज्यादा होगी तो अफिलिएट में उतना दिया जायेगा कमीशन। CPA Marketing अफिलिएट के मुकाबले पर कन्वरशन के अकॉर्डिंग होता है पैर सेलिंग के अकर्त्तदिंग कुछ नहीं होता। जैसे आप कोई ऑफर किसी भी बिज़नेस में कंपनी का परमोट कर रहे हो। या फिर आप या यूजर को कन्वर्शन कर रहे है या फिर अगर किसी का ब्लॉग या अच्छा खासा आर्टिकल है। तो जैसे कोई टेक्निकल की कंपनी का ब्लॉग है ये कंपनी अगर टेक्निकल चीजों का परमोशन CPA Marketing पर कर रही है। कंपनी को चाइये होता है परमोशन वो मांगती है व्यूज और या कोई मेल देगी CPA की तरह से या कोई और तरीके से फायदा तो वो परमोट करेगी तो अगर जावा से कोई कोड लेते हो ट्रैफिक अगर लेंडिंग पेज पर कन्वर्ट होती होगी तो आपको अच्छा अमाउंट ऑफर किया  जाता है।

CPA काम कैसे करता है ?

बहुत से लोग ऐसे है जो बहुत मेहनत के बाद भी कुछ नहीं कमा पते सुबह निकल जाते है ऑफिस और रात में बही 10 या 11 बजे आते है घर और सैलरी तो उनकी इतनी भी नहीं होती की वो घर के खरच के रसन पानी के बात खुद का खरच निकल पाए। ऐसे में उनके मन में एक्स्ट्रा अर्निंग का बिचार आता है। और आये भी किउ इतनी महंगाई के जवाने में तो जितना भी कमाओ कम ही है। किसी किसी के पास तो कंप्यूटर और लेपटॉप भी नहीं होता वो कैसे काम करे। पर चिंता करने की जरुरत बिलकुल नहीं है पार टाइम हम आपके लिए कुछ ऐसा लाये है जिसमे आपको कोई मेहनत भी नहीं होगी और ज्यादा से ज्यादा आप एअर्निंग कर पाओगे। पर चिंता करने की जरुरत बिलकुल नहीं है पार टाइम हम आपके लिए कुछ ऐसा लाये है जिसमे आपको कोई मेहनत भी नहीं होगी और ज्यादा से ज्यादा आप एअर्निंग कर पाओगे। कमाने के लिए सबको उत्तेजना होती है। हर कोई कमाई के लिए बहुत मेहनत करता है पर अगर किसी को मेहनत कम और पैसे ज्यादा मिले तो क्या ये किसी को अच्छा नहीं लगेगा। हाउस वाइफ और लड़कीया या इस काम को कोई भी कर सकता है। आज कल टाइम है डिजिटल का बहुत से लोगो ने देखा होगा की ऑनलाइन तकनिकी कितनी बढ़ रही है।वेबसाइट के बारे में तो सबको पता ही होगा या आप आज के समय में मुझे किटनी गती लेती जा रहि है।कितने फ़ोन अप्प्स भी देखते होंगे रोज नई नई तरह के आते जा रहे है। और हर कोई अपनी बिज़नेस के लिए रोज अपने प्रोडक्ट के लिए रोज ब्लॉग्स भी लिखता और  पोस्ट करता है । अमेरिका और उस के बसिनेस्स में जो होते है वो पैसे दे के परमोट करवाते है इंडिया के लोगो से अपनी अप्स और बिज़नेस वेबसाइट को। ये सब चीजें ऑनलाइन डोलोर पौंड दे कर के परमोशन कृते है इसका।अमेरिकन जो है ये भी एक वेबसाइट पर जाते है विजिट करते है। और फिर अपने हजारो काम से रिलेटेड वेबसाइट को फ़ोन ऍप को परमोट कृते है।

CPA Affiliate Marketing से पैसे कैसे कमाए?

एक वेबसाइट ऐसी है जिसका CPA डीपी लीड्स मार्केटिंग है। 2005 से चल रही है ये वेबसाइट जो की उस की है।14 साल से चलन वाली वेबसाइट जो है वो अमेरिका की बहुत ही जानी मानी वेबसाइट है जो बहुत फेमोश है। बरसो से शायद बहुत से लोगो को नहीं पता होगा की वो बहुत अच्छे से एक्स्ट्रा एअर्निंग कर सकता है सीपीए मार्केटिंग की। वेबसाइट से इंडिया के लोग उस डॉलर में बहुत पैसे कमा कर सकते है ये एक एअर्निंग का प्लेटफार्म है।CPA Affiliate Marketing के जरिये लोग इतने पैसे कमा रहे है। की में बता नहीं सकती।ये एअर्निंग का ऐसा मंच है जहाँ लोग लाखो पैसे कमा रहे है और उनको टाइम कम से कम देना होता है।अगर कोई दिन रात इसमे टाइम दे तो शायद और भी कमा सकता है। CPA Affiliate Marketing की जो वेबसाइट है अपने प्लेट फॉर्म पर 17 करोड़ मिलियन डॉलर अपने वर्कर को दे चुका है। सोचो क्या आपको एअर्निंग का मौक़ा नहीं देगा। बहुत लोगो को इस वेबसाइट से एक्स्ट्रा इनकम मिली है ।सीपीए मार्केटिंग एक ऐसा प्लैटफॉर्म है जहां आपको कोई पैसा नहीं देना होता कोई कूपन नहीं खरीदना होता। यहां पर आपको फ्री रजिस्टर करना होता है आपसे ये वेबसाइट कोई चार्ज नहीं लेती रजिस्टरटेशन के। सीपीए एफिलिएट मार्केटिंग की वेबसाइट में जो काम दिया जाता है ये एक ही तरह का नहीं होता। और इसमें अलग अलग प्रोफाइल का काम ऑफर किया जाता है जैसे किसी का बिज़नेस कपडे का है तो किसी का इलेक्ट्रॉनिक के सामान का। हर किसी के कौशल को ध्यान में रख के आप मेरी बात को लाइए गाइ है एक दम से है हर से किसी का काम अलग अलग होता है। जिस को जिस प्रकार का काम आता होगा वो वैसे ही काम कर सकता है। उसको कही भी जाने के लिए नहीं कोसिस करनी होगी। हर कोई इस प्लेटफार्म पर फ्री रजिस्टर कर के कमा सकता है। बेशक वो पर टाइम करे। जो इंसान पूरे दिन काम करता है। वो पर टाइम घर पर कर सकता है ये काम।एफिलिएट लीड जेनरेट करनी जरुरी होती है आपको ये जनरते कर के सोशल मिडी पर शेयर भी करना होता है। लीड को जेनरेट करना जरुरी होता है। और सोशल पर शेयर करना है जैसे फेसबुक।


Spread the love
error: Content is protected !!